Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » फिल्मी स्टाइल में मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक, Video सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्मी स्टाइल में मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक, Video सोशल मीडिया पर वायरल

सतना (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के सतना के अस्पताल सरदार वल्लभ भाई पटेल में ‘थ्री ईडियट्स’ का फिल्मी सीन देखने को मिला, जहां एक युवक मरीज को सीधे इमरजेंसी वार्ड में लाता हुआ नजर आया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने जब रोकने की कोशिश की तो वह अस्पताल के स्टॉफ होने का धौंस दिखाते हुए अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने ऐसा किया वह अस्पताल का आउटसोर्स कर्मचारी है। वह अस्पताल में मरीजों का रिकॉर्ड बनाने का काम करता है। वीडियो में कैद हुई इस घटना ने सवाल खड़े कर दिए हैं। अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, देर नीरज गुप्ता नाम के व्यक्ति के दादाजी की तबीयत खराब हुई। इसके बाद वह उन्हें बाइक पर बैठाकर जिला अस्पताल ले आया। नीरज गुप्ता ने बाइक ना तो पार्किंग में खड़ी की और ना ही मरीज को स्ट्रेचर पर ले गया। वह बाइक पर मरीज को बैठाए अस्पताल के अंदर सीधे इमरजेंसी वार्ड तक लेकर चला गया। इसके बाद उसने अपने बीमार दादाजी को इमरजेंसी वार्ड में बाइक से उतारा और उन्हें सीधे बेड लिटाया गया। फिर वह बाइक को मोड़कर पार्किंग में ले गया।

देखें VIDEO-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sach Kadwa Hai (@sachkadwahai)


अस्पताल के अंदर बाइक दौड़ती हुई देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए। इस बीच अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। यह बात जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर को पता चली तो उन्होंने नीरज गुप्ता को जमकर फटकार लगाई और उसे भविष्य में ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी गई।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd