Sunday, February 25, 2024
ई पेपर
Sunday, February 25, 2024
Home » बाहर होना बहुत कठिन है…World Cup से बाहर होने के बाद Hardik Pandya ने लिखा इमोशनल नोट

बाहर होना बहुत कठिन है…World Cup से बाहर होने के बाद Hardik Pandya ने लिखा इमोशनल नोट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने टखने की चोट के कारण आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपना अभियान बीच में रुकने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और कहा कि इस बात को पचाना बहुत “कठिन” है कि वह शोपीस इवेंट के शेष भाग को मिस कर देंगे।

आईसीसी ने शनिवार को पुष्टि की कि 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच के दौरान बाएं टखने की चोट से उबरने में विफल रहने के कारण स्टार ऑलराउंडर को शेष मेगा टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है।

पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “इस तथ्य को पचाना मुश्किल है कि मैं विश्व कप के शेष भाग से चूक जाऊंगा। मैं पूरे जोश के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर मैच की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद, समर्थन अविश्वसनीय रहा है। यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे।”

पुणे के एमसीए स्टेडियम में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के भारत के चौथे लीग मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर क्षेत्ररक्षण करते समय अपने बाएं टखने में चोट लगने के बाद 30 वर्षीय खिलाड़ी लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए, और तब से भारतीय लाइन अप का हिस्सा नहीं रहे।

इवेंट टेक्निकल कमेटी ने भारतीय टीम में पांड्या के स्थान पर प्रसिद्ध कृष्णा को मंजूरी दे दी है। भारत पहले ही टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है और लगातार सात मैचों में जीत के साथ एकमात्र टीम है जो अब तक अपराजित है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दक्षिण अफ्रीका से होगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd