Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » हिमाचल में किसी भी महिला को अपमानित करना गलत : कंगना रणौत

हिमाचल में किसी भी महिला को अपमानित करना गलत : कंगना रणौत

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हिमाचल में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की ओर से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत पर की गई टिप्पणी को लेकर सियासत गरमा गई है। मंगलवार को कंगना रणौत ने कहा, ‘‘मैंने उस विषय पर जवाब दिया है। मुझे नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है, हमारी बैठक होगी और उसके बाद ही मैं कोई प्रतिक्रिया दे पाऊंगी। एक अभिनेत्री और महिला होने के नाते या फिर तमाम महिलाएं जिनका कोई भी पेशा हो, वे सभी महिला सम्मान की पात्र हैं। किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है। मंडी को छोटा काशी कहा जाता है। उसके बारे में इतनी भद्दी टिप्पणी करना कष्टदायक है।’

गौरतलब है कि बीते दिनों कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया। दरअसल सुश्री श्रीनेत ने कंगना की एक तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा की थी, जिसके बाद से भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। हालांकि, बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी गई, लेकिन इस मामले पर विवाद थमता नहीं दिख रहा है। इस पोस्ट पर कंगना रणौत की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई थी।

सुश्री श्रीनेत ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा,“उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है। इनमें से एक शख्स ने मेरी जानकारी के बिना आज बहुत ही घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की थी। उन्होंने कहा, “जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैंने वह पोस्ट हटा दी। जो कोई भी मुझे जानता है वह अच्छी तरह से जानता है कि मैं किसी भी महिला के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करती। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उनकी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी (फर्जी) अकाउंट (@सुप्रियापैरोडी) पर चल रही थी। यह पोस्ट किसी ने वहां से उठायी और उनके अकाउंट पर पोस्ट कर दी।

उन्होंने कहा, “मैं उस व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही हूं, जिसने ऐसा किया। इसके अलावा, मेरे नाम का दुरुपयोग करके बनाये गये पैरोडी अकाउंट की रिपोर्ट एक्स में कर दी गयी है। गौरतलब है कि भाजपा ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की। सुश्री श्रीनेत के अकाउंट से आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बोल्ड और आंशिक रूप से टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की गयी थीं, जो थोड़ी ही देर में ट्रेंड करने लगी थीं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd