Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » देश के कुछ बेस्ट फिल्म मेकर्स के साथ काम करना सौभाग्य की बात: ताहिर राज भसीन

देश के कुछ बेस्ट फिल्म मेकर्स के साथ काम करना सौभाग्य की बात: ताहिर राज भसीन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन ने इंडस्ट्री के कुछ मशहूर निर्देशकों के साथ काम किया और वह ऐसे नामों के साथ सहयोग करने का मौका पाकर बेहद खुश हैं। भसीन के लिए 2022 लगातार तीन रिलीज के साथ शानदार रहा।

ताहिर ने कहा, ”हर एक्टर बेस्ट डायरेक्टर के साथ काम करना चाहता है, जिनके पास शानदार सिनेमैटिक विजन हो। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे हमारे देश के कुछ बेस्ट फिल्म-मेकर्स के साथ सहयोग करने और उनके प्रोजेक्ट्स का संचालन करने का मौका मिला।”

“यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि दिवंगत प्रदीप सरकार, नितेश तिवारी, कबीर खान, नंदिता दास और अब मिलन लुथरिया जैसे निर्देशकों ने मुझे अपने विजन का हिस्सा बनने के लिए चुना। बेस्ट बनने के लिए आपको बेस्ट के साथ काम करना होगा।”

अभिनेता ने आगे कहा, “बेतरीन निर्देशक आपको आपके कंफर्ट जोन से बाहर निकालते हैं और जादू की ओर ले जाते है। मैंने हमेशा एक ऐसा अभिनेता बनने की कोशिश की है जिस पर बड़े से बड़े निर्देशक स्क्रीन पर दमदार प्रदर्शन करने के लिए भरोसा कर सकें।”

ताहिर ने कहा, ”मैंने इसे हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है और हमेशा प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ बेहतर होने और देश भर के निर्देशकों के साथ काम करने का लक्ष्य रखता हूं। मेरी एक्टिंग ही मेरा एकमात्र कॉलिंग कार्ड है क्योंकि मेरा समर्थन करने वाला कोई नहीं है। अपनी योग्यता के आधार पर कुछ हासिल करना अलग ही भावना है और मैं अपने लक्ष्यों को साकार करने के लिए केवल अपनी प्रतिभा पर भरोसा करता हूं।”

इस बीच, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ 13 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd