Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » आम आदमी पार्टी की उल्टी गिनती शुरू: जयवीर शेरगिल

आम आदमी पार्टी की उल्टी गिनती शुरू: जयवीर शेरगिल

बोले-पंजाब में आप का सूर्य जल्द ही अस्त हो जाएगा
चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और पंजाब में आप का सूर्य जल्द ही अस्त हो जाएगा। यहां जारी एक बयान में, शेरगिल ने कहा कि आप ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कुल 205 सीटों पर चुनाव लड़ा था और वह सभी सीटें हार गई है। ऐसे में पार्टी को मध्य प्रदेश में मात्र 0.53 प्रतिशत वोट, छत्तीसगढ़ में 0.93 प्रतिशत वोट और राजस्थान में 0.38 प्रतिशत वोट पड़े। उन्होंने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की महिला वोटरों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास का स्पष्ट संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ की महिला मतदाताओं ने जिस तरह से विश्वासघात का बदला लिया है, वैसे ही पंजाब की महिला वोटरों द्वारा बदला लिया जाएगा।

शेरगिल ने पंजाब की महिला वोटरों के बारे में विशेष रूप से बात करते हुए कहा कि उनसे विश्वासघात और पीठ में छुरा घोंपना यह दर्शाता है कि अपनी एडवरटाइजिंग पार्टी (आप) सरकार ने पंजाब में महिलाओं के साथ कितना बड़ा धोखा किया है। उन्होंने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को प्रति माह 1,000 रुपये देने के चुनाव पूर्व किए वादे को तोड़ने के बाद आप सरकार पंजाब के लोगों के सामने पूरी तरह से बेनकाब हो गई है। इस क्रम में, आप को पंजाब में सत्ता संभाले हुए एक साल नौ महीने हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अपना मुख्य चुनावी वादा पूरा न करके लगभग 1.31 करोड़ पात्र महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति माह से अभी तक वंचित रखा है।

शेरगिल ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए, कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए सरकारी खजाने से करोड़ों रुपये बर्बाद किए, लेकिन इन राज्यों के लोगों ने इनका फर्जी पंजाब मॉडल नहीं खरीदा और आप को नोटा से भी कम वोट मिले।

ऐसे में भाजपा नेता ने सवाल किया कि अगर मान सरकार अन्य राज्यों में पार्टी के दायरे का विस्तार करने और अरविंद केजरीवाल की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के प्रयास में करोड़ों रुपये बर्बाद कर सकती है, तो फिर सरकार अपने ही राज्य में महिलाओं को 1,000 रुपये प्रति महीना वित्तीय सहायता देने के अपने वादे को पूरा क्यों नहीं कर रही है।

शेरगिल ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान को मीडिया में रोजाना अपनी तस्वीर देखने का इतना शौक है कि करोड़ों रुपये का फंड राज्य के लोगों की भलाई के लिए इस्तेमाल करने की बजाय अपने प्रचार पर खर्च किया जा रहा है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यह अब सबके सामने आ चुका है कि आप ने झूठे वादे करके पंजाब में सत्ता हासिल की है। उन्होंने कहा कि पंजाब की महिला वोटरों को धोखा देकर आप ने बहुत बड़ी गलती की है। पंजाब की महिला मतदाता इस अराजकतावादी अहंकारी पार्टी (आप) की सरकार को राज्य में आगामी पंचायत और निकाय चुनावों में सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने आप को बड़े झूठों की पार्टी करार दिया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd