Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » जेजेपी 8 दिसंबर को करेगी सिरसा लोकसभा की नवसंकल्प रैली

जेजेपी 8 दिसंबर को करेगी सिरसा लोकसभा की नवसंकल्प रैली

चंडीगढ़, (धरणी)- जननायक जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत पांचवीं लोकसभा स्तरीय रैली आठ दिसंबर को करेगी। सिरसा लोकसभा में जेजेपी की नवसंकल्प के नाम से होने वाली यह रैली डबवाली हलके में होगी। इस रैली में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता बतौर मुख्य वक्ता रैली को संबोधित करेंगे।

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी की लोकसभा चुनावों की तैयारियों निरंतर जारी है। उन्होंने बताया कि जेजेपी अब तक सोनीपत, फरीदाबाद, भिवानी-महेंद्रगढ़ व कुरुक्षेत्र में सफल रैलियों का आयोजन कर लोकसभा चुनाव तैयारियों में जुट गई है। निशान सिंह ने बताया कि इसी के तहत अब जेजेपी आठ दिसंबर को सिरसा लोकसभा की रैली डबवाली में करेगी।

उन्होंने बताया कि इस रैली में बड़ी संख्या में सिरसा लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व स्थानीय लोग हिस्सा लेंगे। सरदार निशान सिंह ने कहा कि रैली के जरिए पार्टी अपने संगठन की ताकत दिखाएगी और जेजेपी सिरसा में लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएगी। वहीं जेजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जेजेपी चार दिसंबर को सिरसा में एक महत्वपूर्ण बैठक करेगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd