Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » कंगना ने ‘रजाकार’ के ट्रेलर लॉन्‍च पर खुद को सरदार पटेल का बड़ा प्रशंसक बताया

कंगना ने ‘रजाकार’ के ट्रेलर लॉन्‍च पर खुद को सरदार पटेल का बड़ा प्रशंसक बताया

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को सत्यनारायण की फिल्म ‘रजाकार : द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद’ का ट्रेलर जारी किया।

उन्होंने खुद को सरदार वल्लभभाई पटेल का “बहुत बड़ा प्रशंसक” बताया, जिनकी निर्णायक कार्रवाई (ऑपरेशन पोलो) के कारण सितंबर 1948 में हैदराबाद का विलय हुआ।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में ट्रेलर लॉन्च की कई झलकियां शेयर कीं। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर का एक लिंक भी शेयर किया।

इसे कैप्शन देते हुए कंगना ने लिखा, ”यहां ‘रजाकार’ फिल्‍म का ट्रेलर है, इसे अवश्य देखें, यह बहुत प्रभावशाली है। मैं सरदार वल्लभभाई पटेल जी की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। मैंने यहां मुंबई में मीडिया के लिए ट्रेलर का अनावरण करना स्वीकार किया, मुझे आमंत्रित करने के लिए पूरी टीम धन्यवाद और बधाई।”

इवेंट के लिए कंगना ने रॉयल ब्लू साड़ी में क्लासिक लुक चुना। उन्होंने कहा कि ट्रेलर लॉन्च के लिए उनका लुक बीते जमाने की हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री साधना से प्रेरित था।

‘रजाकार’ एक निजी सेना (मिलिशिया) थी, जो हैदराबाद के अंतिम निज़ाम उस्मान अली खान आसफ जाह VI के निरंकुश शासन का समर्थन करते थे और स्वतंत्रता के बाद शेष भारत के साथ राज्य के एकीकरण का विरोध करते थे।

फिल्म का टीजर पिछले साल 17 सितंबर को रिलीज हुआ था। इस दिन का चुनाव महत्वपूर्ण था, क्योंकि यह हैदराबाद के भारतीय संघ में शामिल होने की वर्षगांठ का प्रतीक है।

यह फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd