Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » केजरीवाल को ईडी की कस्टडी में पानी और सीवर की याद आई : मनोज तिवारी

केजरीवाल को ईडी की कस्टडी में पानी और सीवर की याद आई : मनोज तिवारी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसने दिल्ली को रूलाया, वो जेल में है। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल को 9 साल बाद खराब सीवर की याद आई है। जनता का विश्वास केजरीवाल ने खो दिया है। मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो संदेश जारी करते हुए लिखा, ”दिल्ली में पानी और सीवर गड़बड़ है, यह अरविंद केजरीवाल को 9 साल बाद ईडी की कस्टडी में जाकर याद आया है, गजबे है!!”

भाजपा सांसद ने वीडियो में कहा कि ईडी की कस्टडी में एक मुजरिम और उसका संदर्भ लेकर एक कहानी रची गई। दिल्ली में पानी और सीवर गड़बड़ है और ये व्यवस्थित नहीं है। यह तब हुआ जब उनकी (अरविंद केजरीवाल) गिरफ्तारी पर दिल्ली का कोई भी व्यक्ति उनके समर्थन में आना तो छोड़िए, दुख भी नहीं जता रहा है। दिल्ली के लोग उनकी गिरफ्तारी पर खुशी मना रहे हैं और मिठाईयां बांटी जा रही हैं, पटाखे फोड़े जा रहे हैं। जिसने दिल्ली को रूलाया वो जेल में गया। क्योंकि आज दिल्ली की स्थिति अगर जाननी है तो आप गलियों में जाकर देखें। नालियों की स्थिति, गलियों का पानी सड़क और घरों में प्रवेश कर रहा है। घरों के नल से पीने का गंदा पानी मिल रहा है। ये तब समझ में आता है जब आप जेल में जाते हैं।

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने आगे कहा कि आपको 9 साल बाद पता चला है कि दिल्ली का पानी और सीवर गड़बड़ है। अभी आपको याद आएगा बुर्जुगों को पेंशन न देने की हाय क्या होती है, अभी आपको याद आएगा कि गरीब का राशन कार्ड न बनाने की हाय क्या होती है, ये सब समझ आएगा वो भी 9 साल के बाद।

आगे मनोज तिवारी ने कहा, अरविंद केजरीवाल, बहुत देर हो चुकी है, एक मुजरिम के रूप में आप जेल के अंदर गए हैं। एक स्क्रिप्ट निकलकर आ रही है। अब दिल्ली उसको सुनने वाली नहीं है। दिल्ली की जनता के बीच आप विश्वास खो चुके हैं। उन्होंने आज स्वीकार किया कि 9 साल में दिल्ली की व्यवस्था बद से बदतर हो गई है। फिर सहानुभूति के लिए ना तो कोई शब्द और ना ही प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd