Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » करनाल में दिनदहाड़े युवतियों समेत तीन लोगों का अपहरण

करनाल में दिनदहाड़े युवतियों समेत तीन लोगों का अपहरण

करनाल/डा. हरीश चावला – करनाल में शनिवार दोपहर दिनदहाड़े नैशनल हाईवे पर बदमाशों ने गाड़ी सवार युवक पर हमला कर दिया। राहगीरों के मुताबिक गाड़ी में युवक के साथ 2 युवतियां भी थीं। बदमाश युवक और युवतियों को बाहर निकालकर अपनी गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गए। घटना के बाद पुलिस की कई गाडिय़ां मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। दयानंद कालोनी निवासी सौरव राणा नाम का युवक सैक्टर-12 निर्मल कुटिया चौक से आईटीआई चौक की तरफ जा रहा था। उसके साथ गाड़ी में 2 युवतियां भी बैठी थीं।

जब वह सर्विस रोड से नैशनल हाईवे पर चढऩे लगा तो एक गाड़ी में 4 से 5 युवक आए और उसकी गाड़ी रुकवाई। हमलावरों ने सौरव की गाड़ी की पहले शीशे तोड़े, इसके बाद सौरव और दोनों युवतियों को बाहर निकालकर मारपीट करते हुए गाड़ी में डाल लिया।

इसके बाद तीनों को वह अपने साथ ले गए। घटना के दौरान सौरव का दोस्त नेशनल हाईवे से गुजर रहा था। सौरव की गाड़ी देखकर वह रुक गया। जब वह गाड़ी के पास गया तो वह ऑन थी और शीशे टूटे हुए थे।

गाड़ी के पास में लड़कियों की सैंडल व चश्मा भी टूटा हुआ पड़ा था। उसने सौरव को फोन किया, लेकिन उसने फोन नही उठाया। इसके बाद सौरव के परिवार व सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। दोस्त ने बताया कि कल सौरव की लंदन की फ्लाइट है।

उस पर किसने हमला किया और क्यों उसको अपने साथ लेकर गए,इसकी अभी जानकारी नहीं है। उसके साथ कोई लड़कियां थीं या नहीं, उसका भी उसे पता नहीं। सिविल लाइन थाना के एसएचओ विष्णु मित्र ने बताया कि नैशनल हाईवे पर गाड़ी सवार युवक पर हमले की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। गाड़ी टूटी हुई थी। गाड़ी के पास लड़की के सैंडल और टूटा हुआ चश्मा पड़ा था। मामला क्या है, इसकी अभी जांच की जा रही है। परिवार के द्वारा अगर कोई शिकायत दी जाती है तो उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd