Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » छेड़छाड़ मामले में KRK को मिली जमानत, लेकिन रहना अभी जेल में ही पड़ेगा; जानें पूरा मामला

छेड़छाड़ मामले में KRK को मिली जमानत, लेकिन रहना अभी जेल में ही पड़ेगा; जानें पूरा मामला

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): महाराष्ट्र में मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) को एक अभिनेत्री छेड़छाड़ मामले में जमानत दे दी है। उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस ने यह मामला दर्ज किया था। जमानत मिलने के बावजूद बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में वर्ष 2020 के विवादास्पद ट्वीट के मामले में उनकी जमानत याचिका लंबित होने के कारण खान को अभी जेल में रहना होगा।

केआरके के विवादित ट्वीट मामले में उनकी जमानत याचिका पर बुधवार को बोरीवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में सुनवाई हो सकती है। खान के लिए पेश हुए और जमानत याचिका दायर की गई। उन्होंने अदालत को बताया कि प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) के दस्तावेज कथित छेड़छाड़ की घटना से व्यावहारिक रूप से मेल नहीं खाते है। उन्होंने यह भी कहा कि प्राथमिकी घटना के 18 महीने बाद दर्ज की गई थी और वह भी जब पीड़िता के दोस्त ने उसे ऐसा करने के लिए कहा। अदालत ने खान की याचिका को मंजूर करते हुए उन्हें जमानत दे दी।

उल्लेखनीय है कि केआरके को कथित अपमानजनक ट्वीट के मामले में 30 अगस्त को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। वहीं इसके बाद उन्हें बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd