Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » शराब तस्करों ने कार से ASI को कुचला, मौत

शराब तस्करों ने कार से ASI को कुचला, मौत

सीवान (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में वाहन जांच अभियान के दौरान शराब तस्करों ने सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को अपनी कार से कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक चौकीदार घायल हो गया है। दुर्घटना के बाद भाग रहे तस्करों की गाड़ी भी कुछ दूर आगे जाने के बाद पलट गई। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार की रात हुसैनगंज थाना में पदस्थापित एएसआई सुरेंद्र कुमार गहलोत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शराब तस्करों को पकड़ने के लिए टिकरी नगर के समीप वाहनों की तलाशी ले रहे थे।

इसी दौरान एएसआई ने एक कार को रोकने का प्रयास किया, तो तस्करों ने गाड़ी चढ़ा दी और भागने लगे। इस क्रम में एक चौकीदार भी घायल हो गया। तस्करों की गाड़ी से कुचलकर गहलोत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उन्होंने, बताया कि दुर्घटना के बाद भाग रहे शराब तस्करों की गाड़ी कुछ दूर जाकर नहर के किनारे पलट गई।

सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि शराब तस्कर वाहन छोड़कर भागने में सफल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वाहन से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, उन्हे किसी हाल में नहीं बक्शा जायेगा। गहलोत नालंदा जिले के राजगीर के रहने वाले थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd