Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » ‘दिल्ली टाइम्स फैशन वीक’ में एलपीयू के विद्यार्थी करेंगे अपनी कला का प्रदर्शन

‘दिल्ली टाइम्स फैशन वीक’ में एलपीयू के विद्यार्थी करेंगे अपनी कला का प्रदर्शन

जालंधर/उत्तम हिन्दू न्यूज : लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी का स्कूल ऑफ फैशन डिजाइन 22 मई तक नई दिल्ली में आयोजित होने वाले 3 दिवसीय ‘दिल्ली टाइम्स फैशन वीक’ में भाग लेने जा रहा है। यह फैशन उद्योग में सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित आयोजनों में से एक है जहां भारत और विदेशों के शीर्ष डिजाइनर अपनी नवीनतम कृतियों का प्रदर्शन करते हैं। रॉकी एस, सब्यसाची, रितु कुमार, गौरव गुप्ता और अन्य जैसे शीर्ष डिजाइनर इस शो से जुड़े हैं।
एलपीयू के विद्यार्थी ही एकमात्र ऐसे विद्यार्थी हैं जिन्हें दिल्ली में इस अंतरराष्ट्रीय फैशन कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है। इस वर्ष के शो का उद्देश्य दर्शकों को प्रेरणा और रचनात्मकता की प्रचुरता के साथ आकर्षित करना है। प्रदर्शित की जाने वाली श्रेणियों में परिधान, ऑटोमोबाइल, आभूषण, बैग, उपकरण, घडिय़ां आदि शामिल हैं।
एलपीयू के लगभग 40 विद्यार्थी डिजाइनर अपने 35 अभिनव संग्रहों के साथ इसमें भाग लेंगे। सभी कलेक्शन फैशन डिजाइन के स्टूडेंट्स द्वारा अपने अध्यापक के परामर्श के तहत डिजाइन और तैयार किए गए हैं।
एलपीयू के चांसलर डा. अशोक मित्तल का कहना है कि एलपीयू का फैशन डिजाइन ऐसे स्कूलों में अनूठा है जो पूरे भारत के सबसे रचनात्मक विद्यार्थियों का पोषण करता है। मुझे गर्व है कि एलपीयू के फैशन डिजाइनर दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में भारत के शीर्ष डिजाइनरों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपने स्वयं के बनाए हुए परिधान पेश करेंगे। 

GNI -Webinar
You Might Be Interested In

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd