Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » महादेव बेटिंग ऐप मामला : मुंबई के चर्चित प्रोडक्शन हाउस पर ED की दबिश, बॉलीवुड सितारों में मचा हड़कंप

महादेव बेटिंग ऐप मामला : मुंबई के चर्चित प्रोडक्शन हाउस पर ED की दबिश, बॉलीवुड सितारों में मचा हड़कंप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महादेव बेटिंग ऐप मामले में बॉलीवुड स्टार्स ईडी की रडार पर  हैं। ईडी लगातार इस मामले में कार्रवाई कर रही है। जांच के दायरे में बीते दिन बॉलीवुड के चर्चित स्टार्स रणबीर कपूर, हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर से लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने मुंबई के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में छापेमारी की है। प्रोडक्शन हाउस में रेड पड़ने के बाद से बॉलीवुड सितारों में हड़कंप सा मच गया है।

ED raid in mumbai : बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब मुंबई के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में छापा पड़ा है। जानकारी के अनुसार मुंबई में 5 अलग-अलग जगहों पर जांच एजेंसी की रेड जारी है। मुंबई के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘कुरैशी प्रोडक्शंस’ भी इस मामले की चपेट में आ गया है। सुत्रों के अनुसार मुम्बई अंधेरी वेस्ट में स्थित दुर्गा इंटरप्राइजेज की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर कुरैशी प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस है। कुरैशी प्रोडक्शंस वसीम और तबस्सुम कुरेशी का मुंबई के सबसे पॉपुलर प्रोडक्शंस हाउस में से एक है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को ED की टीम यहां पहुची थी और करीब 8 घंटें यहां छानबीन की गई थी। इसके बाद ईडी को कई सारे ऐसे लीक मिले जैसे ने उलझी हुई पहेली को सुलझा दिया।

जानकारी के अनुसार वसीम कुरेशी के प्रोडक्शन हाउस को दुबई से महादेव बेटिंग ऐप की तरफ से बड़ी रकम भेजी गई थी, जिसकी जांच करने ED की टीम पहुंची थी। यह रकम एक बड़े बजट की रिजनल भाषा में बनाई जाने वाली फिल्म के लिए वसीम कुरेशी को भेजी गई थी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd