Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » महाठग सुकेश ने LG को लिखा पत्र, CM केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन पर धमकी और उत्पीड़न का लगाया आरोप

महाठग सुकेश ने LG को लिखा पत्र, CM केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन पर धमकी और उत्पीड़न का लगाया आरोप

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): महाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना के नाम तीन पन्नों का एक शिकायती पत्र लिखकर कथित तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद आप नेता सत्येन्द्र जैन के निर्देशों के तहत काम कर रहे जेल अधिकारियों पर गंभीर मानसिक दबाव और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। चन्द्रशेखर ने दावा किया है कि केजरीवाल के सहयोगी उसके परिवार को धमकी भरे संदेश भेजकर सारे डेटा और एक पेन ड्राइव डीआइजी जेल, मंडोली या जेल के कानून अधिकारी को सौंपने का दबाव डाल रहे हैं। ठग ने कहा है कि उसे संभावित नुकसान, जहर देने और गंभीर अंत की चेतावनी मिल रही है।

पत्र के अनुसार, संदेश में यह भी धमकी दी गई थी कि अगर मैंने केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन के साथ समझौता नहीं किया, तो मुझे जेल-13, मंडोली में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और जहाँ मेरा अंत हो जायेगा। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद धमकी भरे संदेश जारी हैं।
उसने आगे लिखा, अब चूंकि मैंने धमकियों के आगे झुकने से इनकार कर दिया है, मुझे जेल-13, मंडोली में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां सत्येन्द्र जैन के करीबी सहयोगी अधिकारी – अधीक्षक वेद प्रकाश, सहायक अधीक्षक सुनील, आर.एन. मीना और अन्य तैनात हैं।

चन्द्रशेखर ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए केजरीवाल और आप सरकार के प्रभाव से बाहर की जेल में स्थानांतरण की मांग की है। उसने अपने लिए संभावित खतरे पर जोर देते हुए शपथ और हलफनामे पर अपना बयान दर्ज करने के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति के तत्काल गठन का अनुरोध किया है। अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से उपराज्यपाल को संबोधित शिकायत में हालिया धमकी भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट और सीबीआई के समक्ष दायर शिकायत की एक प्रति शामिल थी। चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल से त्वरित हस्तक्षेप की गुहार लगाई है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd