Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » ED अफसर बनकर विधायक के घर पहुंचा शख्स, कमाई और संपत्ति की करने लगा जांच

ED अफसर बनकर विधायक के घर पहुंचा शख्स, कमाई और संपत्ति की करने लगा जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ठगी करने वालों की कहानियां आपने फिल्मों में देखी होंगी। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है। मामला पुडुचेरी का है, जहां एक शख्स खुद को (ईडी) का अधिकारी बताकर विधायकों को अपना निशाना बना रहा था। पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ये शख्स खुद को (ईडी) का अधिकारी बताकर न सिर्फ विधायकों से मुलाकात करता था, बल्कि उनकी संपत्ति और आय का ब्योरा भी मांगता था। पुलिस ने इस फर्जी अधिकारी को रविवार देर रात गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक इस शख्स का नाम सामने नहीं आया है।

Man posing as ED officer reached MLA’s house : ओल्गारेट विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक शिवशंकर के मुताबिक एक शख्स बीते रविवार रात के समय स्कूटर से उनके घर आया। शख्स ने खुद को चेन्नई ऑफिस का ईडी का अधिकारी बताया। इस दौरान शख्स ने विधायक से पिछले कुछ सालों में कमाई गई संपत्ति का ब्योरा मांगा। विधायक ने बताया कि जिस स्कूटर से आरोपी शख्स उनके घर पहुंचा था वो भी उसने किराए पर ले रखा था। इस बीच शख्स के हाव भाव देखकर विधायक शिवशंकर को उस पर शक हुआ, जिसके बाद विधायक ने शख्स से उसका पहचान पत्र मांगा। इस पर आरोपी शख्स ने कहा कि इस समय उसके पास आई कार्ड नहीं है। ऑफिस का फोन नंबर पूछने पर भी उसने बताने से मना कर दिया। उसके बाद विधायक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस फौरन विधायक के घर पहुंची और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। विधायक विधायक शिवशंकर ने बताया कि आरोपी शख्स ने सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि पुडुचेरी के सात विधायकों से संपर्क किया था, जिसमें बीजेपी के और कांग्रेस के विधायक भी शामिल थे। फिलहाल पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd