Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » मैडीकल अफसर नीतीश को 3 लाख रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

मैडीकल अफसर नीतीश को 3 लाख रिश्वत के आरोप में किया गिरफ्तार

चंडीगढ़/धरणी – हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने देर शाम फरीदाबाद जिला में नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय में कार्यरत मैडीकल ऑफिसर नीतीश परवल को 3 लाख रुपए की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी नीतीश परवल द्वारा शिकायतकर्ता से बल्क वेस्ट जनरेटर के एंपैनलमेंट का प्रमाण पत्र जारी करने के बदले में 3 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकडऩे के लिए योजना बनाई गई और एसीबी की टीम ने आरोपी को 3 लाख रुपए की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से की गई।

इस मामले में सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए मामले की जांच की जा रही है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की बदले में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd