Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » मिल्क प्लांट का मैनेजर 50 हजार रुपए रिश्वत लेता गिरफ्तार

मिल्क प्लांट का मैनेजर 50 हजार रुपए रिश्वत लेता गिरफ्तार

चंडीगढ़/विज पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा मंगलवार को मिल्क प्लांट मोहाली में तैनात मैनेजर (दूध खरीद) मनोज कुमार श्रीवास्तव को 50,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।
विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त कर्मचारी के विरुद्ध यह केस सुखबीर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है, जोकि उक्त मिल्क प्लांट में एक निजी फर्म द्वारा दूध इक_ा करने वाले टैंकरों की देख-रेख करता है।
विवरण देते हुये उन्होंने बताया कि शिकायतकत्र्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुंच कर आरोप लगाया है कि अलग-अलग स्थानों से दूध इक_ा करने के लिए जाते उसके टैंकरों को बढिय़ा रूट अलाट करने के बदले राज्य के सहकारिता विभाग का उक्त मुलाजिम उससे 50,000 रुपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकत्र्ता ने यह भी दोष लगाया कि उक्त मैनेजर इस सम्बन्धी पहले ही 50,000 रुपए ले चुका है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि विजीलैंस ब्यूरो की फ्लायंग स्क्वाड यूनिट मोहाली ने शिकायत में लगाए गए दोषों की जांच करते एक जाल बिछाया जिसके अंतर्गत उक्त दोषी मैनेजर को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से 50,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया। इस सम्बन्धी उपरोक्त कर्मचारी के विरुद्ध विजीलैंस ब्यूरो के थाना फ्लायंग स्क्वाड-1 पंजाब, मोहाली में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। उसे कल स्थानीय अदालत में पेश किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मामले की आगे जांच जारी है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd