Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » तीन दिन बंद रहेगा मोबाइल इंटरनेट, हरियाणा के कई जिलों में बल्क SMS पर भी बैन, धारा 144 लागू

तीन दिन बंद रहेगा मोबाइल इंटरनेट, हरियाणा के कई जिलों में बल्क SMS पर भी बैन, धारा 144 लागू

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज)– किसानों के दिल्ली कूच के मद्देनजर हरियाणा में सख्त प्रबंध किए गए है। इसी बीच हरियाणा सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए राज्य के 8 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट, डोंगल और बल्क SMS बंद कर दिया है। पाबंदी का फैसला अंबाला, हिसार, कुरूक्षेत्र, कैथल, जींद, फतेहाबाद, डबवाली और सिरसा में लागू होगा। इंटरनेट पर रोक 11 फरवरी सुबह 6 बजे से 13 फरवरी की रात 11.59 बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान ब्रॉडबैंड और लीज लाइन का इंटरनेट चलता रहेगा। अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, सोनीपत, झज्जर, रोहतक व पंचकूला में धारा-144 लागू लगाई गई है।

Mobile internet ban to continue in Nuh; Khattar orders for more forces |  Top points - India Today

किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच के आह्वान के चलते हरियाणा पुलिस द्वारा यात्रियों की सुविधा को लेकर एहतियात के तौर पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। हरियाणा पुलिस ने इस दौरान लोगों से 13 फरवरी को प्रदेश के मुख्य मार्ग का उपयोग अति आवश्यक स्थिति में ही करने की सलाह दी है। हरियाणा से पंजाब की ओर जाने वाले सभी मुख्य मार्गों पर यातायात के बाधित रहने की संभावना है। अतः आमजन से अपील की गई है कि वे पंजाब की ओर यात्रा अति आवश्यक परिस्थितियों में ही करें।

संयुक्त किसान मोर्चा (SKM), गैर राजनीतिक और किसान मजदूर मोर्चा समेत 26 किसान संगठनों ने 13 फरवरी को दिल्ली कूच का ऐलान किया है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd