Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » मोदी की गारंटी ‘सपने नहीं हकीकत बुनते…’, बीजेपी ने 10 सालों के काम की पूरी गाथा की रिलीज

मोदी की गारंटी ‘सपने नहीं हकीकत बुनते…’, बीजेपी ने 10 सालों के काम की पूरी गाथा की रिलीज

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)-भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर आठ भाषाओं में पीएम मुद्रा योजना पर आधारित एक फिल्म रिलीज की है। भाजपा द्वारा जारी फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, असमिया, उड़िया, बंगाली और हिंदी में है। इस फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिशियल हैंडल से एक्स प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया गया है।

पीएम मोदी ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”मुद्रा योजना ने न सिर्फ उद्यमिता को बढ़ावा दिया है, बल्कि करोड़ों लोगों के जीवन में अद्भुत बदलाव लाने का काम भी किया है। मुझे यह देखकर भी बहुत संतोष होता है कि इस योजना में हमारी माताओं-बहनों के साथ ही एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लाभार्थियों की संख्या सबसे अधिक है।”

बता दें कि भारत सरकार द्वारा लागू की गई महत्वपूर्ण नीतियों के आधार पर आठ भाषाओं में कुल पांच फिल्में रिलीज की गई हैं। ये नीतियां हैं मुद्रा योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, यूपीआई और पीएम आवास योजना, जिस पर फिल्में रिलीज की गई हैं। ‘सपने नहीं हकीकत बुनते, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’, के जरिए भाजपा 2024 के चुनाव से पहले एक अभियान के तहत जनता को यह बताना चाहती है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोड़ों भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं को हकीकत में बदल दिया है।

अभियान का संदेश पीएम मोदी की पिछली पीढ़ी, वर्तमान पीढ़ी और अमृत काल की भावी पीढ़ी के वादों और सपनों की गारंटी और वितरण पर आधारित है। इससे पहले भाजपा ने अभियान सॉन्ग के लॉन्च के दौरान कहा कि पीएम मोदी ने वर्षों, दशकों और यहां तक कि 500 वर्षों के सपने पूरे किए हैं।

भाजपा की तरफ से इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर रिलीज करते हुए लिखा गया, ”मुद्रा योजना के तहत 44 करोड़ से ज्यादा कोलैटरल फ्री लोन दिये गये हैं, जिससे करोड़ों लघु उद्यमी सशक्त हुए हैं। इनमें से 70% महिलाएं हैं। नौकरी चाहने वाले, अब नौकरी निर्माता हैं। ये है मोदी की गारंटी।” #तभीतोसबमोदीकोचुनतेहैं

फिल्म रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर हैशटैग #तभीतोसबमोदीकोचुनतेहैं ट्रेंड करने लगा था। इस सॉन्ग के वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा शेयर भी किया गया। अभी भी सोशल मीडिया पर रिलीज यह गाने चर्चा का विषय बने हुए हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd