Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » MP: Congress प्रदेशाध्यक्ष के बिगड़े बोल, समर्थकों से बोलेे- दिग्विजय के ‘कपड़े फाड़ो’

MP: Congress प्रदेशाध्यक्ष के बिगड़े बोल, समर्थकों से बोलेे- दिग्विजय के ‘कपड़े फाड़ो’

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश में कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची आने के बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है। शिवपुरी जिले के कोलारस से वीरेंद्र रघुवंशी को उम्मीदवार न बनाए जाने पर उनके समर्थकों ने प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के सामने प्रदर्शन किया, जिस पर वे कथित तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके पुत्र जयवर्धन के कपड़े फाड़ने की बात कह रहे है। इस पर भाजपा ने चुटकी ली है और कहा है कि कमलनाथ तो अब कपड़े फाड़ने तक पर उतारु हैं।

MP Congress State President Kamal Nath: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कमलनाथ के सामने बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा है, यह कार्यकर्ता कोलारस से रघुवंशी को उम्मीदवार न बनाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है। इस वीडियो में कमलनाथ कह रहे है कि आप लोग जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए। इस वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है।

वहीं, रघुवंशी अपने खिलाफ साजिश रचे जाने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख आशीष अग्रवाल ने एक्स पर लिखा है, दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपडे फाड़िए, अरे कमलनाथ जी आप तो कपड़ेे फड़वाने पर भी उतारू हो गये। खैर आप भी कर ही क्या सकते हैं, जब पूरी कांग्रेस ही दो फाड़ हो गई है।

अग्रवाल ने आगे लिखा, वैसे शिवपुरी से आए वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थकों की कमलनाथ से बातचीत का यह वीडियो देख दिग्विजय सिंह आप और आपके सुपुत्र को पीड़ा तो जरूर होगी और बदला भी तगड़ा लेंगे! अब देखना दिलचस्प होगा कि कपड़े कौन किसके फाड़ेगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd