Sunday, February 25, 2024
ई पेपर
Sunday, February 25, 2024
Home » मतगणना से पहले नक्सलियों का उत्पात, दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट; CRPF के 2 जवान घायल

मतगणना से पहले नक्सलियों का उत्पात, दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट; CRPF के 2 जवान घायल

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव मतगणना से पहले नक्सलियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। आज सुबह दंतेवाड़ा के बारसूर पुलिस थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट को अंजाम दिया। आईईडी विस्फोट में सीआरपीएफ के 2 जवान घायल हो गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। घटना बारसूर पल्ली मार्ग पर हुई, जहां 195वीं बटालियन के जवान एक पुल के पास बैनर पोस्टर हटाने में लगे हुए थे। दंतेवाड़ा पुलिस ने कहा, “घायल जवान खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है। आगे की जानकारी जुटाई जा रही है।

 IED blast in Dantewada, 2 CRPF soldiers injured : पुलिस ने बताया कि इससे पहले 27 नवंबर को संदिग्ध नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में निर्माण कार्यों में लगे कम से कम 14 वाहनों और मशीनों को आग लगा दी थी। दंतेवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरके बर्मन ने बताया कि यह घटना भांसी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत बंगाली कैंप में देर रात करीब 1.30 बजे हुई। उन्होंने बताया कि घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है।

राज्य में विधानसभा चुनाव की मतगणना कल यानी 3 दिसंबर को होनी है। ऐसे में नक्सल प्रभावित इलाके में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गए हैं। नक्सल घटना के बाद इलाके में गहन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd