Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता, दो संदिग्धों को हिरासत में लिया

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA को मिली बड़ी सफलता, दो संदिग्धों को हिरासत में लिया

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): एनआईए ने मंगलवार को रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है। जांच एजेंसी ने खुद इसकी पुष्टि की है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ये दोनों ही संदिग्ध आरोपी हमलावर के संपर्क में थे। एनआईए ने राजधानी बंगलुरु से इस संदिग्ध को पकड़ा है। हालांकि, अभी तक एनआईए ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

राज्यभर में एनआईए और सीसीबी ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है, लेकिन अभी भी मुख्य हमलावर जांच एजेंसी के रडार से दूर है। हालांकि, जांच एजेंसी को मुख्य हमलावर की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज के जरिए हाथ लगी हैं। बता दें कि इस घटना के बाद एक मार्च को एक सीसीटीवी सामने आया था। जांच एजेंसियों ने उसी के आधार पर आरोपी को चिन्हित करने का प्रयास किया है।

सूत्रों का कहना है कि एनआईए ने आशंका जताई है कि मुख्य हमलावर तमिलनाडु से आया था और इसके बाद कुछ महीनों तक कर्नाटक में रहा, तब जाकर उसने इस हमले को अंजाम दिया। आरोपी के टोपी से उसके बाल बरामद किए गए, जिसे उसने फेंक दिया था। अधिकारियों ने आरोपी के बाल को डीएनए जांच के लिए भेज दिया है। अधिकारियों को उम्मीद है कि इससे बड़ी सफलता हाथ लगेगी।

बता दें कि ब्रुकफील्ड क्षेत्र में इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड (आईटीपीएल) रोड पर गत एक मार्च को रामेश्वरम कैफे पर ब्लास्ट किया गया था। इस ब्लास्ट में आईडडी का इस्तेमाल किया गया था। इस हमले में 9 घायल हो गए थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd