Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » निया शर्मा ने कामाख्या मंदिर के किए दर्शन

निया शर्मा ने कामाख्या मंदिर के किए दर्शन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : टीवी सेंसेशन निया शर्मा ने असम के गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर में देवी के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। मंदिर के बाहर क्लिक की गई फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फोटोज में निया पाउडर पिंक कलर के सलवार सूट और मैचिंग दुपट्टा में नजर आ रही है। उन्होंने लो बन और न्यूट्रल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनके माथे पर लाल तिलक और गले में माला पहनी हुई है। बैकग्राउंड में कामाख्या मंदिर नजर आ रहा है।

फोटोज को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, ”आज की सुबह आनंदमय है। इससे पहले एक बच्चे के रूप में इस मंदिर का दौरा किया था, यादें थोड़ी धुंधली हैं, लेकिन इतने सुंदर दर्शन के लिए धन्यवाद अक्षय दास और राजीव दा। अर्जुन बिजलानी ने पोस्ट पर कमेंट किया: “प्रसाद लेती आना। स्टोरी सेक्शन में, निया ने अपनी यात्रा का विवरण दिया। उन्हें स्पेशल असम चाय का आनंद लेते हुए, असमिया भोजन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

‘नागिन 4’ एक्ट्रेस को गुवाहाटी की सड़कों पर कार चलाते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, “एक सुखद दिन रहा! निया को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘बहनें’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘काली – एक अग्निपरीक्षा’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 2017 में, उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भाग लिया और फाइनलिस्ट बनकर उभरीं। 2020 में, उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं। एक्ट्रेस ‘वादा’, ‘दो घूंट’, ‘फूंक ले’, ‘गरबे की रात’ और लेटेस्ट ‘सोल’ जैसे म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग कर चुकीं हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd