Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » Night Club में चल रही थी गे-पार्टी, किन्नर और युवती में हुई झड़प- बिगड़ा माहौल

Night Club में चल रही थी गे-पार्टी, किन्नर और युवती में हुई झड़प- बिगड़ा माहौल

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): शहर के एक नाइट क्लब में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब देर रात एक गे पार्टी पार्टी के दौरान युवती और किन्नर आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस बुलानी पड़ गई। बताया जा रहा है कि हंगामे के दौरान पार्टी में मौजूद किन्नरों ने क्लब के बाहर नग्न होकर हंगामा करना शुरू कर दिया। अंतत: पुलिस ने किन्नरों और युवतियों को थाने ले आई। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर घर भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मामला सेक्टर-17 स्थित एक क्लब का है, जहां देर रात गे पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी के दौरान एक युवती और किन्नर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। युवती और ट्रांसजेंडर बहसबाजी करते हुए क्लब से बाहर आ गए और दोनों के बीच लड़ाई हो गई। दोनों एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इसके बाद मामला और बढ़ गया और क्लब के अंदर से कई ट्रांसजेंडर भी बाहर आ गए और उन्होंने नग्न अवस्था में जमकर हंगामा किया।

देर रात क्लब के बाहर हंगामे की सूचना पाकर ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर पुलिस की टीम सहित मौके पहुंचे। पहले पुलिस ने उन्हें मौके पर ही शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन हंगामा बढ़ता देख महिला पुलिस कर्मियों की मदद से युवती और ट्रांसजेंडरों को थाने ले जाया गया। मामला यहां भी शांत नहीं हुआ और ट्रांसजेंडरों ने थाने के अंदर भी खूब हंगामा किया। थाने के बाहर ट्रांसजेंडरों की संख्या बढ़ने लगी और बाद में पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह उन्हें समझाकर मामला शांत कर वापस भेज दिया।

वहीं, पुलिस कर्मियों के पास अभी तक स्पष्ट जवाब नहीं मिला कि दोनों पक्षों में गलती किसकी थी। बता दें कि इससे पहले भी चंडीगढ़ के विभिन्न क्लबों, डिस्कोथेक के बाहर इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd