Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » पीसीबी चेयरमैन से मुलाक़ात के बाद भी नहीं निकला हल, आफरीदी अब भी असंतुष्ट

पीसीबी चेयरमैन से मुलाक़ात के बाद भी नहीं निकला हल, आफरीदी अब भी असंतुष्ट

लाहौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): शाहीन शाह आफरीदी को कप्तानी से हटाए जाने के बाद पनपे विवाद के बीच सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन मोहसिन नक़वी और आफरीदी के बीच मुलाक़ात हुई। हालांकि इस मुलाक़ात से भी आफरीदी के दृष्टिकोण से समस्या का हल नहीं निकल पाया।

ईएसपीएनक्रिकइंफो को पता चला है कि आफरीदी का मानना है कि अभी भी पीसीबी ने उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया है। हालांकि आफरीदी ख़ुद अब इस मामले को रफ़ा दफ़ा करने के मूड में हैं।

आफरीदी ने कप्तानी से हटाए जाने के बाद उनसे बिना पूछे पीसीबी द्वारा उनका कथित बयान जारी किए जाने पर नाराज़गी व्यक्त की थी। पता चला है कि पीसीबी ने आफरीदी के सामने यह बात स्वीकारी कि बोर्ड से इस संबंध में भूल हुई। हालांकि आफरीदी अभी भी कप्तानी से हटाए जाने के तरीके और उसकी प्रक्रिया में पारदर्शिता ना बरते जाने को लेकर नाराज़ हैं लेकिन इस पूरे मामले से उनके और बाबर आज़म के रिश्तों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

इसी महीने पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच पांच टी20 मैचों की श्रृंखला का आयोजन होना है, जिसकी शुरुआत 18 अप्रैल से होने वाली है। आफरीदी के इस श्रृंखला में खेलने की पूरी संभावना है।

सोमवार को पाकिस्तान के ट्रेनिंग कैंप में नक़वी खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद पीसीबी की ओर से नक़वी और आफरीदी के हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर साझा की गई है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच कोई व्यक्तिगत चर्चा नहीं हुई।

हाल ही में पीसीबी ने बाबर आज़म को दोबारा पाकिस्तान की पुरुष क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों का कप्तान नियुक्त किया था। बाबर की नियुक्ति के बाद पीसीबी ने अपनी वेबसाइट पर आफरीदी के बिना जानकारी के उनका एक बयान छाप दिया था। जबकि आफरीदी का कहना था कि उन्होंने ऐसा कोई बयान दिया ही नहीं है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd