Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » पेड न्यूज स्ट्रीमिंग सेवा सीएनएन प्लस एक महीने के भीतर हो जाएगी बंद

पेड न्यूज स्ट्रीमिंग सेवा सीएनएन प्लस एक महीने के भीतर हो जाएगी बंद

सैन फ्रांसिस्को (उत्तम हिन्दू न्यूज): पेड न्यूज स्ट्रीमिंग सेवा सीएनएन प्लस एक महीने के भीतर बंद हो रही है, क्योंकि इसने समाचार उपभोग करने वाली दुनिया में पर्याप्त मांग पैदा नहीं की। समाचार स्ट्रीमिंग सेवा 30 अप्रैल को पूरी तरह से बंद हो जाएगी।

मीडिया आउटलेट ने गुरुवार देर रात कहा, “सीएनएन प्लस, स्ट्रीमिंग सेवा जिसे सीएनएन के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण घटनाक्रम में से एक के रूप में प्रचारित किया गया था, 30 अप्रैल को बंद हो जाएगी।”

सीएनएन प्लस ग्राहकों को ‘सदस्यता शुल्क का रिफंड प्राप्त होगा’।

सीएनएन के नए सीईओ क्रिस लिच्ट ने कहा कि निर्णय सीएनएन प्लस में प्रतिभा और सामग्री की गुणवत्ता का प्रतिबिंब नहीं है, जिनमें से कुछ सीएनएन की प्रोग्रामिंग या कंपनी के कुछ अन्य नेटवर्क में माइग्रेट हो जाएंगे।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा, “एक जटिल स्ट्रीमिंग बाजार में, उपभोक्ता सादगी और एक संपूर्ण सेवा चाहते हैं, जो एक बेहतर अनुभव और स्टैंड-अलोन ऑफर की तुलना में अधिक मूल्य प्रदान करता है।”

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कुछ वर्षों में सीएनएन प्लस पर लगभग 1 बिलियन डॉलर खर्च करने की योजना बनाई है और सेवा में कम से कम 100 मिलियन डॉलर (और 300 मिलियन डॉलर) खर्च किए हैं।

लगभग 1,50,000 लोगों ने 5.99 डॉलर प्रति माह या एक वर्ष के लिए 59.99 डॉलर सेवा के लिए साइन अप किया था।

एक पूर्व सीएनबीसी रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के निर्माण के बाद कमजोर प्रतिक्रिया ‘आवेदन के भविष्य पर संदेह डालती है’।

रिपोर्ट के अनुसार, सीएनएन के केबल नेटवर्क को भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा है और प्रति दिन औसतन 773,000 दर्शक हैं।

सीएनएन प्लस में एंडरसन कूपर, ऑडी कोर्निश और फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर क्रिस वालेस के शो शामिल हैं। यह इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र भी प्रदान करता है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd