Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » कंगाली की मार झेल रहे पाकिस्तान में अब ईंधन भी खत्म, 48 उड़ानें करनी पड़ी रद

कंगाली की मार झेल रहे पाकिस्तान में अब ईंधन भी खत्म, 48 उड़ानें करनी पड़ी रद

कराची (उत्तम हिन्दू न्यूज): कंगाली और भुखमरी की मार झेल रहे पाकिस्तान में हालात बद से बदतर हो रहे हैं। पाकिस्तान में खाने-पीने के लाले तो पहले ही पड़े हुए थे और देश में ईंधन भी खत्म हो गया है। ईंधन खत्म होने के कारण विदेश जाने वाली फ्लाइटों के अलावा  48 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। यह जानकारी पीआईए के एक प्रवक्ता ने दी है।

Pakistan now also runs out of fuel: प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए विमानों के लिए सीमित ईंधन आपूर्ति होने के कारण उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। कुछ उड़ानों के प्रस्थान को दोबारा शेड्यूल किया जा रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि ईंधन न होने के कारण मंगलवार को 13 घरेलू उड़ानें और 11 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी थीं, जबकि 12 उड़ानों में देरी हुई।

पाकिस्तानी न्यूज साइट द डॉन के अनुसार रद्द की गई 24 उड़ानों में 11 इंटरनेशन और 13 घरेलू (डोमेस्टडिक) उड़ानें थीं। पीआईए ने बुधवार के लिए भी दो दर्जन से ज्यादा उड़ानें रद कर दी हैं, जबकि कुछ उड़ानों में देरी होने की आशंका जताई है।  घरेलू उड़ानों के अलावा रद्द की गई कुछ उड़ानें दुबई, मस्कट, शारजाह, अबू धाबी और कुवैत के लिए उड़ान भरने वाली थीं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd