Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » पेपर लीक मामला : सरकार केवल जांच के नाम पर कर रही टाइम पास : प्रतिभा सिंह

पेपर लीक मामला : सरकार केवल जांच के नाम पर कर रही टाइम पास : प्रतिभा सिंह

शिमला/ऊषा शर्मा : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी वायदे व घोषणाएं प्रदेश के लोगों से की थी वह एक भी पूरी नही हुई। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री को प्रदेश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर नजर डालते हुए प्रदेश को किसी विशेष पैकेज की घोषणा करनी चाहिए। प्रदेश लगभग 70 हजार करोड़ के कर्ज में डूब गया है और केंद्र से कोई भी आर्थिक मदद नही मिल रही है।
सोमवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जब भी किसी प्रदेश के दौरे पर जाते है तो भारत सरकार की ओर से कुछ न कुछ सौगातें देकर जाते है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने सात साल के इस कार्यकाल में प्रदेश की कोई भी विशेष मदद नही की। हालांकि प्रधानमंत्री प्रदेश को अपना दूसरा घर बताते है पर इस घर की ओर उनकी दृष्टि कम ही रही है।
प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री के प्रस्तवित दौरे के एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस उनके यहां आने पर स्वागत करती है पर घूम फिर कर लोगों को गुमराह कर वापिस चले जाएं इसका वह विरोध करती है।
प्रतिभा सिंह ने एक प्रश्न के उत्तर में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलें में सरकार की जांच और कार्यवाही को ढुलमुल बताते हुए आरोप लगाया कि सरकार केवल जांच के नाम पर टाइम पास कर रही है। उन्होंने हैरानी जताई कि पेपर लीक मामलें में उन अभियर्थियों को पकड़ा जा रहा है जिन्होंने पेपर लीक का अंदेशा जताया था। उन्होंने कहा कि असली गुनहगारों को पकडऩे से सरकार डर रही है, यही कारण है कि इस प्रकरण के मुख्य सरगना अभी भी कानून की पकड़ से कोसो दूर है। इस पूरे मामलें की निष्पक्ष जांच के साथ असली गुनहगार प्रदेश के सामने लाए जाने चाहिए। 

 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd