Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » वार्ड-1 की न्यू इंदिरा कॉलोनी में लोग गंदा पानी पीने को मजबूर

वार्ड-1 की न्यू इंदिरा कॉलोनी में लोग गंदा पानी पीने को मजबूर

जालंधर/शंकर गुज्जर : वार्ड नंबर 1 के अधीन आते न्यू इंदिरा कॉलोनी में इलाका निवासी गंदा पानी पीने को मजबूर हंै। इलाका निवासियों की ओर से कई बार नगर निगम के उच्च अधिकारियों और वार्ड में तैनात इंचार्ज को फोन पर व लिखित रुप में शिकायतें भी दी गई लेकिन फिर भी समस्याओं का हल नहीं निकला। कॉलोनी में पिछले 3 दिनों से पीने का पानी नहीं आ रहा था। जिसके बाद जब पानी आना शुरू हुआ तो उसमें सीवरेज का पानी मिला होने से उसमें से दुर्गंध आने लगीं।
इलाका निवासी शंकर लाल ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी में पिछले 3 महीने से पीने के पानी की दिक्कत आ रही है। इस सिलसिले में कई बार सुपरिंटेंडेंटअश्वनी गिल, एक्सन अनुराग महाजन, जेई चरणजीत सिंह से फोन पर व उन्हें लिखित रुप में शिकायत भी दी गई। लेकिन हर बार टेंपरेरी तौर पर समस्या का समाधान हुआ। परमानेंट कोई हल नहीं निकाला गया।
दीपक ने बताया कि इलाके की 8 गलियों में से सिर्फ चार गलियों में ही पीने का पानी आता है। उनके साइड की जो 4 गालियां है। उनमें पानी नहीं आ रहा है। इस सिलसिले में शिकायत भी दी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। जब नगर निगम से उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने प्राइवेट पानी के वाटर कूलर मंगवा कर पानी पीना शुरू कर दिया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd