Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » फोन की लत ने ले ली मासूम की जान, सेल्फियां खीचती रही मां; वार्टर पार्क में डूबा मासूम

फोन की लत ने ले ली मासूम की जान, सेल्फियां खीचती रही मां; वार्टर पार्क में डूबा मासूम

टेक्सास (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिका के टेक्सास में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वॉटर पार्क में डूबने से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के लिए किसी और को नहीं बल्कि उसकी मां को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। आरोप है कि उनकी मां घंटों फोन पर व्यस्त रहती थीं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के वकील ने वॉटर पार्क में मौजूद लाइफगार्ड पर बच्चे पर ध्यान न देने का आरोप लगाया है। यह घटना एल पासो के कैंप कोहेन वॉटरपार्क में हुई। आरोपी महिला की पहचान जेसिका वीवर (35) के रूप में हुई है। महिला पर अब लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है और उसे अपने इकलौते बच्चे एंथनी लियो मालवे की दुखद मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

Mum arrested for being on her phone 'for over an hour' while 3yo son  drowned | Herald Sun

घटना के समय पार्क में 18 लाइफगार्ड ड्यूटी पर थे, जिनमें से एक ने 3 साल के बच्चे को पूल से बाहर निकाला। तालाब 4 फीट गहरा था, जिसमें बच्चा मृत पाया गया। बच्चे ने लाइफ जैकेट नहीं पहना हुआ था। कैंप कोहेन वॉटरपार्क के नियमों के अनुसार 6 वर्ष से कम उम्र के बच्चों की देखरेख एक अनुभवी तैराक द्वारा की जानी चाहिए।
Mom accused of being glued to phone as son, 3, drowned at Texas park
वहां मौजूद एक महिला ने गवाही दी कि बच्चे की मां पूल के किनारे एक घंटे से अधिक समय तक अपने फोन में पूरी तरह से खोई हुई थी, न तो ऊपर देख रही थी और न ही किसी और चीज पर ध्यान दे रही थी। एक अन्य गवाह ने बताया कि महिला लगातार पूल के पास तस्वीरें ले रही थी।

30 अगस्त को आरोपी महिला को उसके गृहनगर इंडियाना से गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 22 सितंबर को उन पर एल पासो काउंटी जेल में मामला दर्ज किया गया और 100,000 डॉलर की जमानत पर रिहा कर दिया गया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd