Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » म्यूनिख से बैंकॉक जा रहे विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह से फ्लाइट को किया डायवर्ट

म्यूनिख से बैंकॉक जा रहे विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह से फ्लाइट को किया डायवर्ट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइट (LH772) को बुधवार सुबह दिल्ली डायवर्ट किया गया। दिल्ली एयरपोर्ट सूत्र ने जानकारी दी कि इस समय दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों की वजह से फ्लाइट को दिल्ली डायवर्ट किया गया। सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट में एक दंपति आपस में बहस करने लगे और दोनों के बीच विवाद बढ़ने के बाद केबिन क्रू द्वारा फ्लाइट को डायवर्ट करने का फैसला लिया गया।”

Plane going from Munich to Bangkok made emergency landing at Delhi airport : गौरतलब है कि केबिन क्रू ने सबसे पहले पाकिस्तान से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का अनुरोध मांगा, लेकिन पाकिस्तान की ओर से अनुरोध को ठुकरा दिए जाने के बाद दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। दिल्ली हवाई अड्डे की विमानन सुरक्षा ने बताया, “पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा।” पति-पत्नी को फ्लाइट से उतार दिया गया है। वहीं, फ्लाइट पर बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं।

कुछ दिनों पहले खराब मौसम की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर हवाई यातायात बाधित रहने के कारण विस्तारा की राजधानी आनेवाली दो फ्लाइट्स को दो अन्य जगहों पर डायवर्ट किया गया था। पहली फ्लाइट, जो कोलकाता से दिल्ली आनेवाली थी, उसे लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया। वहीं दूसरी फ्लाइट, जो गुवाहाटी से दिल्ली आनेवाली थी, उसे जयपुर डायवर्ट किया गया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd