Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » PM मोदी आज देंगे Diwali का तोहफा, 51 हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

PM मोदी आज देंगे Diwali का तोहफा, 51 हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर एक बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लगभग 51 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नौकरी पाने वाले सभी व्यक्तियों को भी संबोधित करेंगे। यह रोजगार मेला देश भर में 37 स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। बता दें कि इस मेले के तहत केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार और केंद्र शासित प्रदेश में भर्तियां हो रही हैं।

Hand over appointment letters to 51 thousand youth: इसके तहत नए कर्मचारी रेल मंत्रालय, डाक विभाग, गृह मंत्रालय, राजस्व विभाग, उच्च शिक्षा विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग और साक्षरता विभाग व मंत्रालय सहित अलग-अलग मंत्रालयों के विभागों में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है।

नियुक्त किए जाने वाले सरकारी कर्मचारियों को iGOT कर्मयोगी पोर्टल पर एक ऑनलाइन मॉड्यूल कर्मयोगी प्रारंभ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर मिलेगा। 750 से अधिक ई-लर्निंग पाठ्यक्रम उपलब्ध कराए गए हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd