Wednesday, February 28, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 28, 2024
Home » पुलिस ने पकड़ा दोस्त का हत्यारोपी, 9 दिन बाद कब्र से निकाला था शव

पुलिस ने पकड़ा दोस्त का हत्यारोपी, 9 दिन बाद कब्र से निकाला था शव

करनाल/डा. हरीश चावला- करनाल के मुंडोगढ़ी में सारिक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी आरिफ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी और हत्या के कारणों तक पहुंचेगी। वारदात में किसी तरह के हथियार का भी इस्तेमाल किया गया था या नहीं, इसको लेकर भी पुलिस हर एक पहलू को खंगालेगी। हालांकि, अभी पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी खुलासा नहीं किया है।

सारिक बीती 27 जनवरी की सुबह 11 बजे आरिफ पुत्र इरफान के साथ गया था। वह जल्दबाजी में उसकी बाइक पर बैठकर चला गया। साकिर ने बताया कि उसका बेटा शाम तक भी घर नहीं लौटा था, उन्होंने अंदाजा लगाया कि शायद किसी ट्रक वाले ने दिहाड़ी पर बुला लिया होगा। पिता साकिर ने बताया कि 28 जनवरी की सुबह करीब सात बजे उसके बेटे का शव मुंडोगढ़ी में यमुना किनारे मिला था। सरपंच प्रतिनिधि सुलेमान ने सारिक की मौत की सूचना दी थी।

जब सारिक की गर्दन चेक की गई थी तो वह टूटी हुई थी। जिस पर उस समय ध्यान नहीं दिया गया था और शाम को शव को दफना दिया गया था। शक की सूई आरिफ पर घूमी और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर बीती 5 फरवरी को शव को कब्र से बाहर निकाला। 6 फरवरी को शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने फिर दाह कर्म करवाया। मृतक के पिता ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आरिफ से पूछताछ की थी, उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd