Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » राष्ट्रपति मुर्मू, उपराष्ट्रपति धनखड़, शाह, खड़गे ने नागालैंड के लोगों को स्थापना दिवस पर दी बधाई

राष्ट्रपति मुर्मू, उपराष्ट्रपति धनखड़, शाह, खड़गे ने नागालैंड के लोगों को स्थापना दिवस पर दी बधाई

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को नागालैंड के लोगों को राज्य के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दीं।

एक्स पर एक पोस्ट में, राष्ट्रपति ने कहा, “राज्य स्थापना दिवस पर नागालैंड के निवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं! जीवंत लोगों और समृद्ध संस्कृति की भूमि, नागालैंड प्राकृतिक संसाधनों और शांत वातावरण से समृद्ध है। मैं नागालैंड के निवासियों की समृद्धि और खुशहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।”

उपराष्ट्रपति ने राज्य के लोगों को बधाई दी और कहा, “नागालैंड के लोगों को उनके राज्यत्व दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं। परंपरा और आधुनिकता का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण, नागालैंड हमारे देश की विविधता के प्रमाण के रूप में खड़ा है। नागालैंड की सांस्कृतिक छवि विकास, शक्ति और सद्भाव की कहानियां बुनती रहे।”

एक्स पर एक पोस्ट में, खड़गे ने कहा, “राज्य के स्थापना दिवस पर नागालैंड के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं। अपनी प्राचीन प्राकृतिक सुंदरता, बहादुर लोगों और विविध संस्कृति और त्योहारों के लिए जाना जाने वाला नागालैंड भारत का एक अद्भुत सूक्ष्म जगत है।”

राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, “विभिन्न जनजातियां और समुदाय शांति और सौहार्द के साथ एक साथ रहते और समृद्ध होते रहें।”

अमित शाह ने भी लिखा, “नागालैंड की हमारी बहनों और भाइयों को उनके राज्य स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं। अपनी अदम्य भावना के लिए जाने जाने वाले नागालैंड के लोगों ने हमारे समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास में प्रचुर योगदान दिया है। आने वाले समय में राज्य समृद्ध होता रहे।”

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd