Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » परवाणु में देह व्यापार का पर्दाफाश, विदेशी युवतियां भी रेस्क्यू

परवाणु में देह व्यापार का पर्दाफाश, विदेशी युवतियां भी रेस्क्यू

होटल मैनेजर रजिस्टर में नहीं की थी किसी भी प्रकार की एंट्री –
सोलन/प्रताप भारद्वाज : हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणु में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस को चक्की मोड़-भोजनगर लिंक रोड़ पर स्थित एक निजि होटल में बड़े स्तर पर जुए व देह व्यापार की गोपनीय सूचना मिली थी। परवाणु पुलिस ने मंगलवार देर रात दबिश दे इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।
इस दौरान निजी होटल में दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम व पंजाब की युवतियां पाई गई। इसमें उजबेकिस्तान व नेपाल की दो युवतियां भी शामिल थी। संदिग्ध हालत में मिली युवतियों की शिनाख्त पहचान पत्रों के माध्यम से की गई। रेड के दौरान होटल में हरियाणा व पंजाब के पुरुष भी पाए गए।
तफ्तीश में पाया गया कि होटल मैनेजर द्वारा किसी भी प्रकार की एंट्री रजिस्टर में नहीं की गई थी जबकि लडक़ों व लड़कियों ने कमरे बुक करवाए हुए थे। पुलिस ने बुधवार शाम मामले का खुलासा करते हुए कहा कि छाबनीन जारी है।

अवैध गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर होटल संचालकों के विरुद्ध होगी सख्त कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जनपद में तमाम निजी होटलों व रेस्टोरेंटस में कड़ी नजर रखी जा रही है। अवैध गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने पर होटल संचालकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने ये खुलासा नहीं किया है कि क्या जुआ भी खेला जा रहा था या नहीं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd