Monday, April 15, 2024
ई पेपर
Monday, April 15, 2024
Home » सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के खिलाफ रोष प्रदर्शन, पुलिस ने दोनों नेताओं के घर की सुरक्षा बढ़ाई

सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के खिलाफ रोष प्रदर्शन, पुलिस ने दोनों नेताओं के घर की सुरक्षा बढ़ाई

जालंधर/उत्तम हिन्दू न्यूज : जालंधर से सांसद रहे सुशील कुमार रिंकू और वेस्ट हलके से विधायक रहे शीतल अंगुराल ने आम आमदी पार्टी छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी जॉइंन कर ली है। इसे लेकर आज आप द्वारा बस्ती दानिशमंदा चौक में प्रोटेस्ट किया गया। इस दौरान सिटी पुलिस ने रिंकू और अंगुराल के घर व ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी है। प्रोटेस्ट में कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह, जालंधर सेंट्रल से विधायक रमन अरोड़ा, नकोदर से आप विधायक इंदरजीत कौर सहित अन्य बड़े नेता पहुंचे। 
पंजाब के निकाय मंत्री बलकार सिंह भी अपनी टीम के साथ रिंकू और अगुराल के घर के बाहर प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए पहुंचे। मंत्री बलकार सिंह ने कहा कि सांसद रिंकू पर आप पार्टी ने ट्रस्ट किया था और उन्हें दोबारा जालंधर से अपना प्रत्याशी घोषित किया था। मगर दोनों नेताओं ने हमारी पार्टी के साथ धोखेबाजी की। बीते दिन हुई मीटिंग में भी आर्टी ने रिंकू को सतकार के साथ लडऩे के लिए उत्साहित किया था। मगर पार्टी की उम्मीदों पर रिंकू और अंगुराल खरे नहीं उतरे। 
मौके पर मौजूद एडीसीपी आईपीएस आदित्य ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर सिचुएशन कंट्रोल में आ चुकी है और जो प्रोटेस्ट में शरारती लोग लॉ एंड आर्डर को खराब करने की कोशिश की उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd