Wednesday, February 28, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 28, 2024
Home » लोक निर्माण मंत्री ने दसूहा-कमाही देवी सडक़ का निर्माण कार्य शुरु करवाया

लोक निर्माण मंत्री ने दसूहा-कमाही देवी सडक़ का निर्माण कार्य शुरु करवाया

तलवाड़ा/पवन शर्मा : लोक निर्माण व बिजली मंत्री पंजाब हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने कहा कि प्रदेश की सडक़ों का कायाकल्प करना मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। वे आज दसूहा मे विधायक दसूहा कर्मवीर सिंह घुम्मण की मौजूदगी में 9.50 करोड़ रुपए की लागत से 20.23 किलोमीटर लंबी बनने वाली दसूहा-कमाही देवी रोड को मजबूत करने के कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ विधायक उड़मुड़ जसवीर सिंह राजा गिल, हलका इंचार्ज मुकेरियां प्रो.जीएस मुल्तानी, एस.डी.एम प्रदीप सिंह बैंस के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।
लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि यह सडक़ कंडी क्षेत्र की काफी महत्वपूर्ण सडक़ है और यह सडक़ नेशनल हाईवे जालंधर-पठानकोट (एन.एच-44) दसूहा से तलवाड़ा, ढोलवाहा, हरियाना सडक़ को कमाही देवी में मिलाती है। उन्होंने बताया कि इस सडक़ पर ही धार्मिक स्थान जैसे कि पांडव सरोवर मंदिर, मंदिर बाबा लाल दयाल जी व कमाही देवी मंदिर स्थित है, जिनकी पूरे क्षेत्र में काफी मान्यता है। इसके अलावा इस सडक़ पर करीब 30-40 गांवों का आना-जाना है। उन्होंने बताया कि सडक़ का निर्माण कार्य 26 सितंबर 2024 तक पूरा कर लिया जाएगा। हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने बताया कि सडक़ निर्माण के साथ-साथ प्रदेश में बिजली नेटवर्क को भी मजबूत बनाया गया है।
विधायक दसूहा कर्मबीर सिंह घुम्मण ने लोक निर्माण मंत्री के इस प्रयास का आभार जताते हुए कहा कि इलाके में उनके प्रयासों से सडक़ नेटवर्क मजबूत हो रहा है। उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान का भी आभार जताया जिन्होंने दसूहा विधान सभा क्षेत्र की हर मांग को पहल के आधार पर पूरा किया है। इस मौके पर एक्सियन लोक निर्माण विभाग मंजीत सिंह, एस.डी.ई दविंदर पाल, जे.ई. यादविंदर सोढी, बलदेव राज, अशोक कुमार व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd