Tuesday, April 16, 2024
ई पेपर
Tuesday, April 16, 2024
Home » पंचर लगाने वाला अनपढ़ शख्स निकला करोड़पती, बनाई आलिशान कोठी और खोला शोरूम, जांच में पुलिस के उड़े होश

पंचर लगाने वाला अनपढ़ शख्स निकला करोड़पती, बनाई आलिशान कोठी और खोला शोरूम, जांच में पुलिस के उड़े होश

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने बड़े बड़ो के होश उड़ा दिए। दरअसल यहां पर एक पंचर लगाने वाले के पास करोड़ों रूपए की संपत्ति मिली है।

यह मामला बरेली शहर के नकटिया इलाके का है। आरोपी इस्लाम खान अनपढ़ और बेराजगार था। उसने बरेली में ही दिल्ली-लखनऊ हाइवे के किनारे टायर पंचर बनाने के लिए एक खोखा खोल लिया था। इस काम से होने वाली थोड़ी-बहुत आमदनी से उसके घर का गुजारा होने लगा था। इसी दौरान इस्लाम स्मैक के कुख्यात तस्कर नन्हे लंगड़ा के संपर्क में आ गया। फिर वह पंचर दुकान की आड़ में नन्हे लंगड़ा के लिए ड्रग और स्मैक तस्करी करने लगा।

पंचर वाले ने स्मैक का धंधा करके शोरूम, आलीशान कोठी सब खड़ा कर लिया था। ये सब मिलाकर उसके पास करीब 7 करोड़ की प्रॉपर्टी थी। पुलिस द्वारा छानबीन करने पर ये राज सामने आया। उसके बड़े से घर को देखकर पुलिस भी हैरान थी कि आखिर किसी पंचार बनाने वाले पर इतना पैसा कैसे हो सकता है। लेकिन जब पूरी तरह जांच की गई तो सब पता चलता गया कि पैसा कहा से आ रहा था।

इस्लाम की ज्यादातर प्रॉपर्टी उसकी पत्नी और बेटे के नाम पर थी। काले धंधे के पैसों से इस्लाम ने एक बाइक का शोरूम भी खोल लिया था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd