Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » जालंधर में 221 पटवारियों और कानूनगो की भर्ती

जालंधर में 221 पटवारियों और कानूनगो की भर्ती

जालंधर/अनिल डोगरा
जालंधर जिले में राजस्व पटवारियों के 221 रिक्त पदों को अनुबंध के आधार पर भरने के लिए जिला प्रशासन ने राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देश के बाद सेवानिवृत्त पटवारियों/कानूनगो से आवेदन मांगे हैं। इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां डीसी घनश्याम थोरी ने बताया कि पूरी भर्ती 31 जुलाई 2023 तक एक साल के लिए होगी और पात्र आवेदक 9 जून तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि इस पद के लिए आवेदन करने की अधिकतम आयु 64 वर्ष है और आवेदन कर्ता के खिलाफ कोई आपराधिक मामला या विभागीय जांच लंबित नहीं होनी चाहिए। डीसी ने आगे कहा कि ये नियुक्तियां केवल ग्रामीण क्षेत्रों के लिए की जाएंगी और निर्वाचित पटवारी को सीधे पहुंच के माध्यम से राजस्व रिकॉर्ड में बदलाव करने का अधिकार नहीं होगा और उन्हें अपने संबंधित एएसएम/डीएसएम से संपर्क करना होगा।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पात्र सेवानिवृत्त पटवारी/कानूनगो अपने आवेदन 9 जून, 2022 को शाम 5 बजे तक जिला प्रशासनिक परिसर कक्ष संख्या 212, सदर कानूनगो शाखा में जमा कर सकते हैं। आवेदक को आवेदन के साथ अपनी सेवानिवृत्ति आदेश की एक प्रति संलग्न करनी होगी। उसे यह कहते हुए एक स्व-घोषणा भी देनी होगी कि उसके खिलाफ किसी भी अदालत द्वारा कोई सजा नहीं दी गई है और उसके खिलाफ कोई अदालती मामला/जांच/प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd