Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » बाबिल पिता इरफान को याद करते हुए बोले, ‘किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे उन्होंने जाना’

बाबिल पिता इरफान को याद करते हुए बोले, ‘किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे उन्होंने जाना’

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता बाबिल खान ने अपने दिवंगत पिता इरफान खान को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया और कहा कि कोई भी उन्हें उस तरह से नहीं जानता था जैसे वह जानते थे।

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता इरफान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें पिता-बेटे की जोड़ी को एक नाव पर खड़े देखा जा सकता है।

बाबिल ने कैप्शन में लिखा, ”कोई भी उसे उन्हें तरह नहीं जानता था, जैसे मैंने जाना, किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे उन्होंने जाना है। यह कहना आसान है, उन्हें याद करना आसान है। उन्हें खोने के बारे में इमोशनल होना और रोना आसान है। ये आसान है।”

‘द रेलवे मेन’ फेम अभिनेता ने अपने पिता के साथ बिताए पलों को यादों को याद करते हुए कहा : “क्या आप जानते हैं कि मुश्किल क्या है? उनकी आवाज में उस खुशी को याद करना, जब वो मुझे देखकर तेजी से चिल्लाकर बुलाते थे ‘बाबिलुउउउ!!’ वो हर बार ऐसा करते थे। उनका न होना खाली समय में मेरे लिए बहुत दर्दनाक होता है।”

बाबिल ने साझा किया, ”यह याद रखना मुश्किल है कि जब वे अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते थे तो उनकी दाढ़ी मेरी उंगलियों पर कैसे महसूस होती थी। जब मैं उनके गाल खींचता था या जब वो झपकी लेते थे तो मेरी उंगलियां उनकी पलकों पर धीरे से कैसे टिकती थी।”

उन्होंने इरफान की गहरी आवाज की सराहना की और साझा किया कि कैसे वह उनके साथ एक आखिरी डांस करना चाहते थे।

नोट में आगे लिखा, ”उनकी आवाज बहुत गहरी थी, लेकिन उनकी अवाज मेरे लिए किसी प्रार्थना से कम नहीं थी। एक ऐसी प्रार्थना जो आपकी घबराहट को शांत कर दे। काश मैं आपके साथ एक आखिरी बार डांस कर पाता।”

बाबिल ने कहा, ”और आपको बता दूं कि आपके सबक के बिना मैं कभी भी जिंदा नहीं रह पाता। मैं आपको ढूंढूंगा, आपको फिर से ढूंढूंगा कहीं।”

इरफान का 53 साल की उम्र में अप्रैल 2020 में निधन हो गया था। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था।

वहीं बाबिल को जल्द ही ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ देखा जाएगा।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd