Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा- ज्यादा खून बहने से हुई सिद्धू मूसेवाला की मौत, कल होगा अंतिम संस्कार

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा- ज्यादा खून बहने से हुई सिद्धू मूसेवाला की मौत, कल होगा अंतिम संस्कार

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): परिजनों के सहमती के बाद पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के शव का आज पोस्टमॉर्टम हो गया। पांच डॉक्टरों के पैनल ने उनके शव का पोस्टमॉर्टम किया। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार सुबह 9 बजे उनके परिजनों को शव सौंपा जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में आंतरिक अंगों में चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि मूसेवाला के शरीर पर करीब दो दर्जन गोलियों के घाव मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे में अत्यधिक खून बहने से मौत बताई जा रही है। इसके अलावा सिर की हड्डी से भी गोली मिली है।

Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला के शव का हुआ पोस्टमॉर्टम, ज्यादा खून बहने से हुई मौत, सिर में भी लगी थी गोली

देरी के कारण अब सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा। इससे पहले, सुबह सिद्धू के परिजनों ने इंसाफ की मांग करते हुए पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया था। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिख कर न्यायिक जांच की मांग की थी, जिसे सरकार ने मान लिया।

Sidhu Moose Wala Funeral and Last Rites Video - YouTube

बता दें कि रविवार को अज्ञात हमलावरों ने रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि मूसेवाला पर 9 हमलावरों ने 3 हथियारों से 30 राउंड से अधिक फायरिंग की थी। सिद्धू मूसेवाला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मूसेवाला की हत्या के बाद पूरे पंजाब में तहलका मच गया। कनाडा के गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd