Saturday, February 24, 2024
ई पेपर
Saturday, February 24, 2024
Home » सचेत-परंपरा का गाना ‘प्यार बन गए’ इस वेलेंटाइन डे के लिए बेहतर पसंद

सचेत-परंपरा का गाना ‘प्यार बन गए’ इस वेलेंटाइन डे के लिए बेहतर पसंद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इस वेलेंटाइन डे से पहले म्यूजिक कंपोजर सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने एक रोमांटिक गाना ‘प्यार बन गए’ जारी किया है।

रोहित जि‍न्जुर्के और करिश्मा शर्मा पर फिल्‍माया गया यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला रोमांटिक गाना वेलेंटाइन डे के लिए बेहतर पसंद है। सचेत और परंपरा ने ट्रैक को गाने के साथ संगीतबद्ध भी किया है। इसके बोल सईद क़ादरी ने लिखे हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए सचेत और परंपरा ने कहा, “हम दोनों बेहद रोमांटिक हैं, और यह संगीत की एक शैली है जिसे हम पसंद करते हैं। ‘प्यार बन गए’ में बचपन के प्‍यार की कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है।”

रोहित ने कहा, ”गाना ‘प्यार बन गए’ बेहद खूबसूरत है। गाने को जिस तरह से फिल्माया गया है, वह आपके दिल को छू जाएगा। इस खूबसूरत गाने के लिए सचेत, परंपरा और एक अद्भुत सह-कलाकार होने के लिए करिश्मा को धन्यवाद।”

करिश्मा ने कहा, “‘प्यार बन गए’ के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको तुरंत प्यार में डाल देता है। यह प्यार का महीना है। यह गाना प्यारी प्रेम कहानी के साथ इतना अच्छा लगता है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे।”

गीतकार सईद ने कहा, “यह गीत शुद्ध प्रेम को परिभाषित करता है। इसका उद्देश्य खुशी, लालसा और प्यार में पड़ने के जादू जैसी भावनाओं को लिखना था।”

‘प्यार बन गए’ टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd