Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » दिल्ली में सनसनीखेज मामला, ED अफसर बनकर बदमाशों ने की 3.20 करोड़ की लूट

दिल्ली में सनसनीखेज मामला, ED अफसर बनकर बदमाशों ने की 3.20 करोड़ की लूट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली में लूट का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बाबा हरिदास नगर इलाके में कार में सवार बदमाशों ने कांड किया है। घटना शुक्रवार रात की है। बदमाशों ने कहा कि वे प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी हैं और उन्होंने एक शख्स के घर से 3.20 करोड़ रुपये की लूट कर ली। जब घरवालों को यह खबर लगी कि ये अधिकारी फर्जी हैं तो उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया। सीपीआर वैन ने सूचना पाकर कार को रोक लिया और 70 लाख रुपये नरेला में जब्त कर लिए।

नजफगढ़ निवासी 25 वर्षीय सुंदर (परिवर्तित नाम) गुरुग्राम स्थित निजी क्षेत्र के बैंक में काम करता है। उसने गालिब पुर गांव में स्थित अपनी ढाई एकड़ जमीन का सौदा 4.70 करोड़ रुपये में कर दिया था। एक माह पहले उसे 3.20 करोड़ रुपये नकद और शेष 47 लाख एवं 69 लाख रुपये के चेक से भुगतान किया गया था। पीड़ित ने सारी नकदी अपने घर में रखी हुई थी।

पीड़ित सुंदर ने बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 8 बजे घर के पास अंडा खाने गया था, तभी दो कार में सवार 5-6 लोग उसके पास आए। उन्होंने खुद को ईडी के अधिकारी बताते हुए जबरन उसे अपनी कार में बैठा लिया। कार में बैठाकर बदमाश उसे मित्राऊं एवं सुरखपुर इलाके में करीब दो घंटे तक घूमते रहे। उन्होंने पीड़ित को धमकाया और उसके घर ले गए।

पीड़ित को घर ले जाकर आरोपियों ने कहा कि सुंदर के पास अवैध रकम है, जिसे वे जब्त करने आए हैं। बदमाशों ने बेड के अंदर रखे 3.20 करोड़ रुपये निकाल लिए। पीड़ित और उसकी मां के फोन भी ले लिए। इसके बाद उन्होंने सुंदर को मित्राऊं गांव के पास पेट्रोल पंप पर छोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने नरेला इलाके में कार को रोका और 70 लाख रुपये बरामद कर लिए। आरोपी कार चालक की पहचान 29 वर्षीय अमित के तौर पर हुई है। अमित ने बताया कि उसे फौजी नाम के शख्स ने चार-पांच लड़कों को लाने के लिए कहा था। सभी ने रुपयों का बंटवारा किया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd