Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » शर्मनाक करतूत : कनाडा में तिरंगे का अपमान, रैली फ्लॉप होने से बौखलाए खालिस्तानियों ने झंडे को पैरों से रौंदा

शर्मनाक करतूत : कनाडा में तिरंगे का अपमान, रैली फ्लॉप होने से बौखलाए खालिस्तानियों ने झंडे को पैरों से रौंदा

वैंकूवर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कनाडा के वैंकूवर में खालिस्तान समर्थकों ने एक बार फिर से अप्रिय घटना को अंजाम दिया है। सर्मथको ने भारतीय दुतावास का घेराव किया। इस दौरान घिनौनी हरकत करते हुए भारतीय तिरंगे को सड़क पर बिछाया गया। खालिस्तान समर्थकों ने दशहरे पर भारत के पीएम मोदी का पुतला जलाने का भी ऐलान किया।

Shameful act of Khalistanis : खालिस्तान समर्थकों ने बीते रविवार को वैंकूवर में कार रैली करने की घोषणा की थी। रैली में कुछ गाड़ियां ही नजर आईं। प्रदर्शन के फ्लॉप होने से बौखलाए खालिस्तानी समर्थकों ने वैंकूवर स्थित भारतीय दूतावास का रुख कर दिया। यहां उन्होंने तिरंगे को सड़क पर बिछाया और उसे पैरों तले रौंदा। इस दौरान कनाडा पुलिस के कर्मचारी भी पास थे, लेकिन उन्होंने न खालिस्तानियों को रोका और न ही शांत करने का प्रयास किया।

खालिस्तानी समर्थकों ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कट-आउट भी तैयार किया। खालिस्तान समर्थकों ने उसे बेड़ियां पहनाई और सड़क पर चलाया। खालिस्तानी लगातार आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के पीछे भारत का हाथ होने के दावे कर रहे हैं। जिसके चलते भारत-कनाडा के बीच राजनीतिक दूरियां पैदा हो चुकी हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd