Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » श्री मदन लाल खुराना मेमोरियल कमल क्रिकेट लीग जारी, योगि XI ने प्रणव XI को रोमांचक मुकाबले में 17 रन से हराया

श्री मदन लाल खुराना मेमोरियल कमल क्रिकेट लीग जारी, योगि XI ने प्रणव XI को रोमांचक मुकाबले में 17 रन से हराया

-पूर्व मुख्यमंत्री स्व.मदन लाल खुराना की स्मृति में आयोजन

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीतमपुरा के गेला राम पार्क में तीसरे श्री मदन लाल खुराना मेमोरियल कमल क्रिकेट लीग के चौथे दिन हुए सेमी फ़ाइनल मुकाबले में हैदरपुर की योगि 11 की टीम ने प्रणव 11 को 17 से हराया।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मदन लाल खुराना की स्मृति में लगातार तीसरे साल इस क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। आज खेले गए दो मुकाबलों में से पहले फ्रेंडली मैच में आर्गेनाईजर्स इलेवन की टीम ने दिल्ली पुलिस इलेवन की टीम को 12 रनों से मात दी जबकि दूसरा मैच योगी इलेवन और प्रणव इलेवन के बीच हुआ जिसमें योगी इलेवन ने प्रणव इलेवन को 17 रन से हरा दिया।

चौथे दिन उद्घाटन सत्र में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा,बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और शालीमार बाग़ की निगम पार्षद रेखा गुप्ता,जाने माने पहलवान योगेश्वर दत्त,बीजेपी नेता मनीष चौधरी,संजीव शर्मा, पूर्व निगम पार्षद भूपेंद्र मोहन भंडारी उपस्थित थे।

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि खुराना साहब दिल्ली के शेर थे, उन्होंने दिल्ली को मेट्रो और शिक्षण संस्थान दिए। बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और शालीमार बाग की निगम पार्षद रेखा गुप्ता ने स्वर्गीय मदन लाल खुराना को याद करते हुए उन्हें लोगों के दिलों में बसने वाला नेता बताया।

योगेश्वर दत्त ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से यूथ खुद को अच्छे से कनेक्ट कर पाता है। आकाश चोपड़ा ने अपने परिवार से खुराना साहब के संबंधों की यादें साझा की। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट शिवम छाबड़ा और संयम छाबड़ा ने सबका आभार जताया।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd