Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » Cricket World Cup: शुभमन गिल को अस्पताल से मिली छुट्टी, पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर संशय बरकरार

Cricket World Cup: शुभमन गिल को अस्पताल से मिली छुट्टी, पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर संशय बरकरार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को मात देकर विश्व कप 2023 के अपने अभियान की शुरुआत शानदार की है। लेकिन इन सब के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है। ऐसे में उनके पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच में खेलने पर संशय बरकरार है।

Cricket World Cup: डेंगू होने के बाद स्टार बल्लेबाज गिल को ऐहतियातन चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनको  अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। हालांकि गिल का प्लेटलेट काउंट गिर गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी उनकी निगरानी कर रही है। सूत्रों ने कहा कि उनकी हेल्थ प्रोग्रेस देखी जाएगी और उसके अनुसार फैसला किया जाएगा, अभी यह नहीं कहा जा सकता कि वह पाकिस्तान के ख‍िलाफ होने वाले मैच के लिए मैच के लिए फिट होंगे या नहीं।

बता दें कि डेंगू होने के चलते शुभमन गिल आठ अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के ख‍िलाफ टीम इंडिया के ओपन‍िंग मैच में नहीं खेल पाए थे। वहीं, बीसीसीआई ने कहा कि 11 अक्टूबर को अफगान‍िस्तान के ख‍िलाफ मैच में भी शुभमन गिल नहीं खेल पाएंगे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd