Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने कांग्रेस पार्षद जस्सल की बिल्ंिडग का निर्माण रुकवाया

निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने कांग्रेस पार्षद जस्सल की बिल्ंिडग का निर्माण रुकवाया

जालंधर/अनिल डोगरा
नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने निगम कमिश्नर दीपशिखा शर्मा के आदेश के बाद पार्षद मनदीप जस्सल के दकोहा में अवैध निर्माण को रुकवा दिया है। नगर निगम की पुलिस का एक दस्ता मौके पर मौजूद रहा और बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लेंटर डालने के लिए के जा रही शटरिंग को तुरंत रोकने की चेतावनी दी, हालांकि इसके बाद मनदीप जस्सल तुरंत नगर निगम ऑफिस पहुंचे और वहां पर मेयर और कमिश्नर से अलग-अलग मीटिंग की। इस दौरान मंदिर जसोल के समर्थन में पार्षद शमशेर सिंह खैहरा, डॉक्टर जसलीन सेठी, गुरविंदर सिंह बंटी, नीलकंठ पवन कुमार, जगदीश गर्ग, गुरनाम सिंह मुल्तानी भी पहुंच गए और कमिश्नर से मीटिंग की। बार-बार मीटिंग के बावजूद भी निगम कमिश्नर ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई रोकने से इनकार कर दिया है।
बताया जा रहा है कि जालंधर सेंट्रल विधानसभा हलका से आम आदमी पार्टी के विधायक रमन अरोड़ा के दबाव में काम रोका गया है। मनदीप जस्सल ने कहा कि उनकी बिल्डिंग मंजूर है और सीएलयू भी करवाया हुआ है लेकिन विधायक के दबाव में काम रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि सारे शहर में निर्माण हो रहे हैं और वह भी निर्माण करेंगे।
नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने एक दिन पहले घास मंडी चौक के पास एक कॉलोनी पर कार्रवाई की थी। निगम की टीम की कार्रवाई को लेकर विरोध खड़ा हो गया था। कांग्रेस नेता मेजर सिंह और उनके साथियों ने कार्रवाई का विरोध कर लोगों के साथ निगम की टीम को रोका था।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd