Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » खाई में गिरी थी कार, फरिश्ता बनकर पहुंचे मोहम्मद शमी ने बचाई शख्स की जान; देखें Video

खाई में गिरी थी कार, फरिश्ता बनकर पहुंचे मोहम्मद शमी ने बचाई शख्स की जान; देखें Video

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी क्रिकेट पिच पर अपनी गेंदों से आग उगलते हैं। वह विपक्षी बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं देते और उनके लिए काल साबित होते हैं। लेकिन वह क्रिकेट के इतर अपने व्यक्तिगत जीवन में बहुत इमोशनल और विनम्र इंसान हैं। क्रिकेट विश्व कप समाप्त होने के बाद शमी रिलैक्स मोड में हैं। वह इन दिनों नैनीताल में छुट्टियां बिता रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

Mohammed Shami saved the man’s life : उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे व्यक्ति की मदद करते नजर आ रहे हैं। मोहम्मद शमी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘यह बहुत भाग्यशाली हैं, भगवान ने इन्हें दूसरा जीवन दिया है। इनकी कार नैनीताल में पहाड़ी रास्ते से नीचे खाई की ओर जा गिरी। यह मेरी गाड़ी के ठीक आगे चल रहे थे। हमने इन्हें सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाल लिया। वीडियो में भारतीय तेज गेंदबाज और उनके साथी दुर्घटनाग्रस्त कार के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

मोहम्मद शमी भारत के वनडे विश्व कप अभियान में जलवा बिखरने वाले खिलाड़ियों में एक प्रमुख नाम थे। दुर्भाग्यवश फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा। अनुभवी तेज गेंदबाज शमी ने विश्व कप के 7 मैचों में 10.71 की औसत से 24 विकेट झटके। वह लीग चरण के शुरुआती 4 मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd