Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » देश ने कांग्रेस के झूठ को नकारा, प्रधानमंत्री के विकास को लगाई मुहर : जयराम ठाकुर

देश ने कांग्रेस के झूठ को नकारा, प्रधानमंत्री के विकास को लगाई मुहर : जयराम ठाकुर

शिमला/ऊषा शर्मा : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि देश ने कांग्रेस समेत इंडी गठबन्धन के झूठ को नकार कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास पर मुहर लगा दी है। चार राज्यों के विधान सभा चुनावों से यह साफ़ है कि देश में प्रधानमंत्री का नाम ही एक मात्र गारंटी है। नरेन्द्र मोदी का नाम विकास की गारंटी है, भ्रष्टाचार पर प्रचार की गारंटी हैं, गऱीबी उन्मूलन की गारंटी है। प्रधानमंत्री का नाम विकसित, सशक्त, मज़बूत आत्मनिर्भर भारत की गारंटी है। इस जीत के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सभी सभी केंद्रीय नेतृत्व और देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश के चार राज्यों के विधानसभा चुनावों से यह साफ़ हो गया कि देश के लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लडऩे के मूड में हैं। उन्होंने देश से किए हर वादे को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आभार जताते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में देश पिछली बार से भी बड़े बहुमत के साथ सेवा का अवसर देने जा रही है। यह बातें नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शिमला के माल रोड स्थित सीटीओ पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिमाचल में आकर झूठी गारंटीया देकर गए थे और आज मुझे सुकून मिला है कि जब छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन गई है, उनका किया गया प्रचार पूर्ण रूप से फेल हो गया है। भूपेश तो यह तक कह दिया था कि हमने हिमाचल प्रदेश में सभी गारंटियां पूरी कर दी है, आज झूठ का पर्दाफाश हुआ है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस के नेताओं के लिए भी अब मुश्किल हालात बन गये हैं। आज हिमाचल में कांग्रेस की स्थिति यह है कि बड़े-बड़े नेता लोगों के बीच जा नहीं पा रहे हैं। लोग कह रहे हैं एक साल हो गये हैं अब कब अपनी दावों को पूरा करोगे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd