Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » पति से झगड़े का गिरोह ने उठाया फायदा, पत्नी से किया घिनौना काम; 5 गिरफ्तार

पति से झगड़े का गिरोह ने उठाया फायदा, पत्नी से किया घिनौना काम; 5 गिरफ्तार

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के कोप्पल जिले के गंगावती शहर में मदद के बहाने 6 सदस्य वाले गिरोह ने एक विवाहित महिला से बलात्कार किया।पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। पांचों आरोपियों की पहचान मौला हुसैन, शिवकुमार, प्रशांत, महेश और मदेश के रूप में हुई है। मुख्य आरोपी की पहचान लिंगराज के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु की मूल निवासी 21 वर्षीय पीड़िता 9 फरवरी को रात करीब साढ़े नौ बजे गंगावती शहर में अपने पति से मिलने आई थी। पीड़िता अपने पति से मिली, लेकिन जल्द ही दंपति के बीच झगड़ा शुरू हो गया। पुलिस ने कहा कि गिरोह ने दंपति के बीच झगड़े में हस्तक्षेप किया और पत्नी का पक्ष लिया। मदद करने के बहाने गिरोह ने उसके पति पर हमला किया और उसे खींचकर ले गए।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पीड़िता को बहलाया-फुसलाया और सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने कहा, मुख्य आरोपी की पहचान लिंगराज के रूप में हुई है, जिसने महिला के साथ बलात्कार किया, जबकि अन्य ने अपराध करने में उसकी मदद की। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ पीड़िता को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बाद में पीड़िता ने घटना के संबंध में गंगावती पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd